शाहजहांपुर: जनपद पुलिस ने विभिन्न जिलों से बहला फुसला कर लाई गई लड़कियों को बेचने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से तीन लड़कियों को मुक्त कराने में कामयाबी पाई है. बरामद की गई तीन लड़कियों में से दो नाबालिग हैं. पुलिस ने उनको मेडिकल परीक्षण के लिए चिकित्सालय भेजा है.Also Read - IND vs PAK: भारत की करारी हार पर Shoaib Akhtar ने यूं लिए मजे, बोले- वॉक ओवर चाहिए! अब बर्दाश्त करो

Also Read - अमित शाह ने बुलेट प्रूफ ग्लास हटवाने के बाद दिया भाषण, पाक के बजाय, जम्मू-कश्मीर के युवाओं से बात करेंगे

मेरठ: शेल्टर होम का निरीक्षण करने पहुंची रीता बहुगुणा जोशी, दिशा-निर्देश दिए Also Read - PAK vs NZ, T20 World Cup 2021 Dream11 Team Prediction: आज Mohammad Rizwan को बनाएं कप्तान, जानिए Dream11 में आज क्या बेस्ट कॉम्बिनेशन?

मुखबिर की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुभाष चंद्र शाक्य ने यहां बताया कि कलान थाना क्षेत्र में रहने वाले सुरेश कुमार एवं गजेंद्र के खिलाफ लड़कियों को विभिन्न जिलों से लाकर यहां बेचने की मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने सुरेश के घर छापा मारा जहां से तीन लड़कियों को बरामद करने के साथ गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया.

VIDEO: जरा इधर भी देखिए सीएम साहेब, बारिश में उधड़ गई सड़कें, लोग बोले- ये है ‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी’

उन्होंने बताया कि गिरोह से मुक्त कराई गई लड़कियां लखीमपुर खीरी, बाराबंकी और सोनभद्र की रहने वाली हैं. उनमें से दो नाबालिग हैं. वे घर से नाराज होकर निकली थीं और अलग-अलग दिनों में लखनऊ के चारबाग स्टेशन से बरगला कर यहां लाई गई थीं. उनमें से एक को जहानाबाद में बेच दिया गया था. जबकि अन्य को बेचने की तैयारी थी. पुलिस ने गिरोह के सदस्य सुरेश कुमार, गजेंद्र कुमार, वीरेंद्र एवं महिला सदस्य धर्मशीला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, वहीं तीनों लड़कियों को चिकित्सीय जांच कराई जा रही है. (इनपुट एजेंसी)