नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बेहोश कर युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. सकरौली थाना पुलिस ने अदालत के आदेश से दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

UP Muzaffarnagar rape survivers farther gangraped | बाप ने गैंगरेप कर लिया बेटी के साथ हुए रेप का बदला!

UP Muzaffarnagar rape survivers farther gangraped | बाप ने गैंगरेप कर लिया बेटी के साथ हुए रेप का बदला!

Also Read - अपहरण के बाद बलात्कार, बालिका गृह में नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म

आगरा के एत्मादुद्दौला थानांतर्गत ग्राम मिलका निवासी एक युवती ने अदालत के आदेश से रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि 21 सितम्बर को वह आगरा से टूंडला आ रही थी. बस में कोतवाली नगर का निवासी सुनील अपनी साथी के साथ बैठा हुआ था. बातों ही बातों में ही इन लोगों ने दोस्ती कर ली. Also Read - मध्य प्रदेश के कबीर आश्रम में मानसिक रूप से कमजोर कई महिलाओं से रेप, एक ने जन्मा बच्चा

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने कुछ देर बाद पीने के लिए कोल्डड्रिंक की बोतल दी. कोल्डड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गई. आरोप है कि नामजद लोगों द्वारा उसको सकरौली थाना क्षेत्र के रिजावली चौराहा पर उतारा गया, उसके बाद यह लोग उसको पालगढ़ी गांव ले गए. Also Read - दो ढाबा मालिकों ने मुंबई की इवेंट मेनेजर से दिल्ली में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

आरोप है कि सुनील और उसके साथी ने रातभर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसको जब सुबह होशा आया तो उसने पाया कि वह पालगढ़ी गांव में है. पीड़िता मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने सकरौली थाने गई, लेकिन पुलिस ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की.

थक हारकर युवती ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से एक प्रार्थना पत्र न्यायालय में प्रस्तुत किया. अदालत के आदेश पर सकरौली थाना पुलिस ने सुनील सहित दो लोगों के खिलाफ धारा 376 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.