बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती किशोरी से गैंगरेप, एक गिरफ्तार

बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

Updated: October 16, 2018 2:13 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by sujeet kumar upadhyay

Rape
Representative Image

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में महिला अपराध की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं. बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती एक किशोरी के साथ कथिततौर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया गया कि पीड़िता सोमवार को 2 बजे अस्पताल में भर्ती हुई थी, जहां पर देर रात वार्ड ब्‍वॉय और प्रशिक्षु बी फार्मा के छात्र ने रात के समय योजना बनाई और घटना को अंजाम दिया. वहीं शोर शराबा होने पर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

Also Read:

बागपत जिले के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि बुखार होने के कारण एक किशोरी को सोमवार दोपहर बागपत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आरोप है कि देर रात वार्ड ब्वॉय और प्रशिक्षु बी फार्मा के छात्र ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपित घटना के बाद फरार हो गए. पीड़िता की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और एक आरोपी जितेंद्र उर्फ भूरा को मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया. वह संविदा पर वार्ड ब्वॉय के पद पर कार्यरत है. दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.

यूपी: स्कूल वैन में KG की छात्रा से चालक ने की छेड़छाड़, अरेस्ट

बेहोशी का इंजेक्‍शन देकर किया गैंगरेप

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने बताया कि उसकी छोटी बहन नर्सिंग का कोर्स कर रही है. बताया कि सोमवार को अचानक उसकी तबियत खराब हो गई, जिसपर उसे अस्पताल में ही भर्ती करा दिया गया. बताया कि जिस वार्ड में पीड़िता भर्ती थी, उसमे और भी अन्य मरीज भर्ती थे. आरोप है कि पूरी योजना के साथ आरोपियों ने अन्य मरीजों को भाप देने व अन्य कारणों से दूसरे वार्ड में शिफ्ट कर दिया तथा पीड़िता को बेहोशी का इंजेक्शन दिया. असर होने पर दोनों आरोपियों ने मौके का फायदा उठाकर बारी-बारी छात्रा से दुष्कर्म किया. बताया कि इस दौरान छात्रा के परिजन चाय पीने के लिए बाहर गए थे. वे वापस आए तो छात्रा उन्हें नग्न अवस्था मे मिली, परिजनों ने शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गए.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: October 16, 2018 2:12 PM IST

Updated Date: October 16, 2018 2:13 PM IST