कानपुर: उत्तर प्रदेश के घाटमपुर में प्रेमिका द्वारा प्रेमी की दुपट्टे से गला घोंटकर जान ले ली. प्रेमिका की शादी हो गई थी. इसके बाद भी शादी से पहले उसका प्रेमी रहा युवक उसके साथ भागकर शादी करने को कह रहा था. शादी के तुरंत बाद मायके आई प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया और अपने दुपट्टे से उसका गला दबा दिया. इससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने प्रेमिका को अरेस्ट कर लिया गया है. इस तरह से युवती शादी के कुछ दिन बाद ही सलाखों के पीछे पहुंच गई.

पति की हत्या कर आंगन में शव दफना गई पत्नी, ‘बेटा काम पर गया है’ समझ उसी घर में रहते रहे परिजन

प्रेमिका की कुछ दिन पहले ही किसी और हुई थी शादी
घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात इलाके के घाटमपुर की है. यहां के बिरिया गांव में युवक-युवती के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. कुछ दिन पहले ही युवती की शादी किसी और के साथ हो गई. इसके बाद भी अखंड प्रताप नाम का प्रेमी उससे शादी के लिए कह रहा था. प्रेमी ससुराल से चौथी के चलते मायके आई. नवविवाहिता बनी प्रेमिका से प्रेमी यहां शादी के लिए कहने लगा.

प्रेमी ने दो दिन तक नहीं खाया, बुलाकर ली जान
प्रेमी ने दो दिन तक खाना नहीं खाया. बताया जा रहा है कि प्रेमिका ने उसे शाम में खेत से मिलने को कहा. प्रेमी वहां पहुंच गया. प्रेमिका ने प्रेमी पर हमला कर उसके गले में दुपट्टा डाला और उसका गला दबा दिया. देर तक गला दबाए रखने से उसका गला घुट गया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

पत्नी पर प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या का आरोप, 6 माह बाद उसी के घर से बरामद हुआ पति का कंकाल

पुलिस ने कहा- घटना कुबूल कर ली है
पुलिस ने बताया कि युवक का शव पेड़ के नीचे मिला. उसका गांव की युवती से प्रेम संबंध था. प्रेमिका से मौत के बारे में सख्ती से पूछताछ की गई तो उसके सच्चाई बता दी. पुलिस के अनुसार उसे जेल भेज दिया गया है. उसने शादी के कुछ दिन बाद ही प्रेमी की हत्या कर दी. मामले में अभी जांच जारी है.