गाजियाबाद: गाजियाबाद की कविनगर थाना पुलिस ने शुक्रवार रात मुखबिर से प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर घेराबंदी करते हुए  25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को दबोचने में सफलता पाई है. गिरफ्तार किए गए इनामी बदमाश से पुलिस पूछताछ में जुटी है. पकड़ा गया आरोपी थाना सिहानीगेट में गैंगस्टर मामले वांछित था. Also Read - Gangster Sukh Bikriwal दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार, ISI के इशारे पर करवाता था टारगेट किलिंग

Also Read - भू-माफिया मोती गोयल हत्याकांड मामला: आरोपियों पर पुलिस ने लगाया 'गुंडा एक्ट'

यूपी में दो हादसों में गई पांच लोगों की जान, बदायूं में मामा-भांजे की मौत

हथियार सहित गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक बदमाश वारदात को अंजाम देने के इरादे से चिरंजीवी विहार इलाके में घूम रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को जब पकड़ने का प्रयास किया तो वह भागने लगा. ऐसे में पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ने में सफलता पाई. उसके पास से हथियार भी बरामद हुआ है.

पुलिस के मुताबिक़ पकड़े गए बदमाश का नाम आतिश है वह बुलदंशहर का रहने वाला है. थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गये बदमाश पर थाना सिहानी गेट में गुंडा कानून के तहत मामला दर्ज है. उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित है. पकड़ा गया आरोपी काफी समय से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था. फिलहाल कविनगर थाना प्रभारी मामले की तफ्तीश कर रहे हैं. उन्होंने कहा की पकड़े गए वांछित को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर जेल भेजा जाएगा. (इनपुट एजेंसी)