लखनऊ: दिल्‍ली से सटे गाजियाबाद में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां शालीमार सिटी में देर रात पार्टी करने से रोकने पर युवकों ने सुरक्षा गार्ड पर जनलेवा हमला कर उसे अधमरा कर‍ दिया. सुरक्षा गार्ड को गंभीर हालत में निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसकी हालत चिंताजनक बताई गई है. मामले में सुरक्षा कंपनी ने साहिबाबाद थाने में 12 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. Also Read - UP: कूड़ा फेंकने के विवाद में चचेरे भाइयों ने आधी रात को सिपाही, मां और बहन की हत्‍या कर दी

  Also Read - UP में 'लव जेहाद’ के खिलाफ योगी सरकार ला रही कड़ा कानून, गृह विभाग ने लॉ ड‍िपार्टमेंट को भेजा प्रस्‍ताव

जानकारी के मुताबिक, यह मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार सिटी का है. यूपी के एटा जिले के रहने वाले विनोद कुमार जीएसआईएस सिक्‍योरिटी कंपनी में सुरक्षा गार्ड हैं. बताया गया है कि उनकी ड्यूटी शालीमार सिटी सोसाइटी में लगाई गई थी. जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात करीब तीन बजे गार्ड रूम में टेलीफोन पर एक फ्लैट में तेज गाना बजाने के साथ पार्टी करने की शिकायत की गई. इस पर गार्ड ने उस फ्लैट में जाकर पार्टी कर रहे युवकों से देर रात ऐसा करने से मना किया. इस पर युवकों ने सुरक्षा गार्ड विनोद कुमार पर जानलेवा हमला कर दिया. युवकों ने उसे कमरे में खींचकर जमकर पीटा. इसके बाद गेट पर ले जाकर वहां भी जमकर पीटा. इसके बाद युवकों ने सुरक्षा गार्ड के रूम में तोड़फोड़ की.

गार्ड की पिटाई का वायरल हो रहा वीडियो
युवकों द्वारा गार्ड की पिटाई करने का एक व्‍यक्ति ने वीडिया बना लिया, जो कि वायरल हो रहा है. सुरक्षा गार्ड की पिटाई होते देख उसे बचाने के लिए दो अन्‍य गार्ड भी आए, लेकिन युवकों ने उनकी भी पिटाई कर दी. एसएचओ साहिबाबाद ने बताया कि सुरक्षा मैनेजर की ओर से सोसायटी में रहने वाले शिवम, अभिषेक, मयंक, अमन, मनीष और गौरव सहित 8 आरोपियों सहित 12 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.