गाजियाबाद: विजयनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह कार के अंदर एक प्रॉपर्टी डीलर का खून से लथपथ शव मिला. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक की पहचान 28 वर्षीय अश्विनी शर्मा के रूप में हुई है जो पेशे से प्रॉपर्टी डीलर बताया जा रहा है. घटना की सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने फौरी तौर पर किसी से दुश्मनी होने से इंकार किया है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. वहीं खुद को मारे गए प्रॉपर्टी डीलर का दोस्त बताने वाले एक शख्स ने पुलिस को बताया है कि उसकी गुरूवार रात मृतक से बात हुई थी और वो आत्महत्या करने की बात कर रहा था. पुलिस को मौके से एक तमंचा भी बरामद हुआ है.

बुलंदशहर हिंसा: घटना के कारणों व दोषियों को ब्‍योरा देने वाली रिपोर्ट तैयार, जल्‍द ही सीएम को देंगे

स्थानीय लोगों ने दी सूचना
एसपी सिटी श्लोक कुमार के मुताबिक शुक्रवार सुबह विजयनगर स्थित क्रांसिंग रिपब्लिक चौकी से कुछ ही दूरी पर स्थानीय लोगों को एक स्विफ्ट कार संदिग्ध अवस्था में खड़ी दिखाई दी. लोगों ने कार के अंदर झांका तो पाया कि खून से लथपथ एक युवक गाड़ी में पड़ा था. लोगों ने पुलिस को काल कर इस घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम के साथ-साथ पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस को छानबीन में मृतक का एक पहचान पत्र मिला जिससे उसकी पहचान 28 वर्षीय अश्विनी शर्मा के तौर पर हुई. युवक के सिर पर गोली लगी थी, पुलिस हत्या व आत्महत्या दोनों ही पहलुओं से मौत की जांच कर रही है.             .

यूपी के शाहजहांपुर में मिजिल्स-रूबेला टीकाकरण के बाद 30 बच्चे बीमार, एक बच्‍चे की हालत नाजुक

पुलिस द्वारा मामले की सूचना देने पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फॉरेंसिक टीम ने कार से साक्ष्य एकत्रित करने का भी काम किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा घटना की विभिन्न पहलुओं से जांच शुरू कर दी गई है. साथ ही परिजनों की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.