नई दिल्ली: कोई टीचर, प्रोफ़ेसर या कुलपति अपने छात्रों को समाज, देश और दुनिया के लिए कुछ अच्छा करने की बजाय अपने छात्रों को मर्डर करके आने की सलाह दे तो क्या होगा. खबर हैरान करने वाली जरूर है, लेकिन यूपी के जौनपुर में स्थित पूर्वांचल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर राजा राम यादव ने छात्रों को कुछ ऐसी ही सलाह दी है.

गाजीपुर में यूनिवर्सिटी से संबद्ध एक कॉलेज में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे वाइस चांसलर राजा राम यादव ने जो कहा, उससे सभी दंग रह गए. वाइस चांसलर ने कार्यक्रम के दौरान छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर किसी से झगड़ा हो जाए, कोई बात हो जाए और आप पूर्वांचल यूनिवर्सिटी के छात्र हैं तो फिर रोते हुए मेरे पास मत आना. सबक सिखाकर आना. चाहे मर्डर करके आना, इसके बाद हम देख लेंगे. वाइस चांसलर गाजीपुर में सत्यदेव कॉलेज कैंपस में सत्यदेव डिग्री कॉलेज एवं डॉ. राम मनोहर लोहिया डिग्री कॉलेज में एक सेमिनार को संबोधित कर रहे थे.

राजाराम यादव ने कहा, ‘अगर आप पूर्वांचल विश्वविद्यालय के छात्र हो, तो रोते हुए मेरे पास मत आना. एक बात बता देता हूं. अगर किसी से झगड़ा हो जाए. तो उसकी पिटाई करके ही आना’. इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि और तुम्हारा बस चले तो उसका मर्डर करके आना उसके बाद हम देख लेंगे.’

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बताया जा रहा है कि ये वीडियो 29 दिंसबर का है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वाइस चांसलर के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी जा रही हैं. बता दें, साल 2017 में ही यूपी के राज्यपाल राम नाईक ने राजाराम यादव को पूर्वांचल यूनिवर्सिटी का वीसी बनाया था. इससे पहले राजाराम यादव इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में फिजिक्स डिपार्टमेंट में प्रोफेसर थे.