हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में रविवार देर रात एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. तीन लोग घर में घुसे और पति को रस्सी से बांध उसके सामने ही पत्नी से गैंगरेप किया. सुबह पत्नी के साथ पति घटना की शिकायत करने पहुंचा. पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यूपी: बहराइच में छात्रा को अगवा कर रेप, मुरादाबाद की नाबालिग से उत्तराखंड में गैंगरेप

पति के मारपीट कर बांध दिए हाथ-पैर
मामला हमीरपुर जिले के कुरारा थाना इलाके है. बताया जा रहा है कि यहां के पतारा गांव की रहने वाली महिला अपने पति के साथ खेत पर बने घर में रहती है. रविवार को गांव के ही तीन दबंग उसके घर में आ धमके. तीनों असलहे लिए हुए थे. पति के अनुसार उसके साथ तीनों ने मारपीट की और उसके हाथ पैर रस्सी से बांध दिए, उसके मुंह में कपड़ा ठूस दिया. इसके बाद उसके सामने ही पत्नी के साथ तीनों ने असलहों के बल पर जान से मारने की धमकी देते हुए गैंगरेप किया. पत्नी बचने की कोशिश करती रही, लेकिन रात और खेत से सुनसान होने के कारण कोई मदद को नहीं आ पाया.

पुलिस के पास पहुंचे पति-पत्नी
आज सुबह पत्नी पति के साथ एसपी के पास पहुंची. घटना की जानकारी लगने पर यहां सनसनी फैल गई. कुरारा इंस्पेक्टर महेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि शिकायत मिली है. घटना की जांच की जा रही है. आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा. महिला का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है.

यूपी: पत्नी ने पति को 15 साल की बेटी से रेप करते हुए रंगे हाथ पकड़ा, एफआईआर

थाने में शिकायत करने पर पत्नी से किया गैंगरेप
पीड़ित महिला के अनुसार कुछ दिन पहले उसके घर में चोरी हो गई थी. ये चोरी गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वालों ने ही की थी. इसकी शिकायत उसने पुलिस से की थी. दबंग पुलिस से शिकायत को लेकर नाराज थे. और उन्होंने कहा कि इसी का बदला लेने के लिए उन्होंने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है.