लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में बारिश का कहर जारी है. जोरदार बारिश के चलते मकान और दीवार ढहने की घटनाएं रोजाना सामने आ रही हैं. ताजा मामला हरदोई जिले में सामने आया है. बारिश के कारण मकान गिरने से उसके मलबे में दबकर चार लोगों की मौत हो गई है. दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस के साथ जिला प्रशासन की टीम पहुंची है. Also Read - हैंड सैनिटाइजर की कमी अब होगी पूरी, यूपी के चीनी मिलों को मिला यह काम

  Also Read - CM योगी ने दूसरे राज्‍यों से की अपील, यूपी के लोगों के खाने-रहने की व्‍यवस्‍था करें, हम खर्च देंगे

पुलिस ने बताया कि हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात बरसात के कारण एक कच्चा मकान ढह गया. मलबे में दबकर एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों में छोटे (75 वर्ष), रामखिलावन (50), राजरानी और उनकी सात वर्षीय पुत्री रानी शामिल हैं. छोटे और रामखिलावन अपने परिवार के साथ कल रात कच्चे मकान में सो रहे थे. सुबह अचानक उनका कच्चा मकान गिर गया जिसमें यह चारों लोग मलबे में दब गए. ग्रामीणों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला लेकिन तब तक उन सभी की मौत हो चुकी थी.

यूपी में बारिश से नदियां उफान पर, सीएम योगी करेंगे गोंडा, बलरामपुर, बस्ती जिले का हवाई सर्वेक्षण

लगातार हो रही बारिश बनी काल
बीते कई दिनों से लगातार हो रही बारिश हरदोई समेत प्रदेश भर में हादसे हो रहे हैं. गुरुवार सुबह घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के अधिकारियों ने राजस्व कर्मियों और अधिकारियों को मौके पर भेजा है.