लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के हरदोई जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर पान मसाला उधार नहीं देने पर कुछ लोगों ने 60 वर्षीय दुकानदार की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. उधर, घटना का पता चलने पर लोगों में हड़कंप मच गया. हत्‍या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

जानकारी के मुताबिक, हरदोई जिले के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र में ग्राम जलालपुर के रहने वाले 60 वर्षीय वेदनाथ की घर के बाहर परचून की दुकान है. घरवालों ने पुलिस को बताया कि बुधवार को देर शाम गांव के ही सोनू दुकान पर पान मसाला लेने आया था. इस दौरान वेदनाथ ने उधार देने से इनकार कर दिया. इससे नाराज होकर सोनू गाली-गलौज करने लगा. बताया जा रहा है कि विवाद बढ़ने पर सोनू और वेदनाथ में मारपीट होने लगी. मारपीट की सूचना किसी ने सोनू के घरवालों को दे दी.

यूपी में पशु तस्करों का दुस्‍साहस, बरेली में सिपाही को कुचलकर मार डाला

लाठी-डंडे से पीटकर की हत्‍या
इसके बाद सोनू के पिता और भाई पिन्टू लाठी-डंडे लेकर वहां पहुंच गए और तीनों वेदनाथ को पीटने लगे. आरोप है कि तीनों की पिटाई के चलते वेदनाथ की मौके पर ही मौत हो गई. वेदनाथ की मौत के बाद तीनों मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर बेनीगंज कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.