लखनऊ: यूपी में अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार सुर्खियों में है. विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि हिन्‍दुओं की आबादी बढ़नी चाहिए, इसके लिए जरूरी है कि सभी हिन्‍दू कम से कम पांच बच्चे पैदा करें.

 

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की बैरिया सीट से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि हिन्‍दुओं की आबादी बढ़नी चाहिए. हर महंत की इच्छा है कि कम से कम पांच बच्चे, हिन्‍दू युगल कम से कम पांच बच्चे पैदा करें तो भारतीय ताकत बनी रहेगी. हिन्‍दुस्‍तान में हिन्‍दुत्‍व बना रहेगा. बता दें कि विधायक सुरेंद्र सिंह ने बीते दिनों उन्नाव गैंग रेप कांड को लेकर कहा था कि अगर भगवान राम भी आ जाएं तो वो भी रेप की घटनाओं को रोक नहीं पाएंगे. ये घटना समाज का स्वाभाविक प्रदूषण है, इससे कोई वंचित नहीं रह सकता. उस समय विधायक ने संविधान को भी कमतर बताते हुए कहा था कि यह प्रदूषण संस्कार द्वारा नियंत्रित होगा, संविधान द्वारा नहीं.

बीजेपी विधायक के बेतुके बोल: भगवान राम भी आ जाएं तो नहीं रोक सकते रेप की घटनाएं

2019 का चुनाव इस्लाम वर्सेस भगवान होगा: सुरेंद्र सिंह
बीते महीने विधायक सुरेंद्र सिंह ने बैरिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि ये विपक्ष राष्ट्रविरोधी है, इनका आका किसी का इस्लाम में बैठता है, किसी का इटली में बसता है. 2019 का चुनाव इस्लाम बनाम भगवान होने जा रहा है. इसलिए भारत के लोगों, निर्णय कर लेना कि इस्लाम जीतेगा या भगवान जीतेगा.