नोएडा: थाना जेवर क्षेत्र के मेहंदीपुर गांव के पास रविवार रात एक होटल मालिक की गोली मार हत्या के मामले में उनके भाई ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक यह हत्या जमीन विवाद और पुरानी रंजिश के कारण हुई प्रतीत होती है.

दिल्ली में स्‍कूटी से जा रही टीचर की दिनहदाड़े गोली मारकर हत्या

डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया
एसपी ग्रामीण विनीत जयसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव गोपालगढ़ के रहने वाले जयपाल (50 वर्ष) होटल चलाते थे. रविवार शाम साढ़े सात बजे के करीब वह अपनी मोटरसाइकिल से मेहंदीपुर गांव के पास से गुजर रहे थे, तभी कुछ लोगों ने उन्हें गोली मार दी. एसपी ने बताया कि गंभीर हालत में उन्हें जेवर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

कई राज्यों के हाईवे पर करते थे लूटपाट, 5 लाख रुपए, चार पिस्टल के साथ आठ गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी ने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई हरवीर ने गिरिराज, ओमवीर, हंसी और अनिल को नामजद करते हुए थाना जेवर में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस अफसरों का दावा है कि घटना का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा. मामले की तफ्तीश जारी है. हिरासत में लिए गए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. (इनपुट एजेंसी)