लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने प्रदेश पुलिस पर बाउंसर की तरह बर्ताव करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पूरे देश में इस वक्त ‘अपराध काल’ लागू है. इस दौरान उन्‍होंने सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर जमकर हमला बोला. Also Read - बीजेपी से पहले से ही सांठगांठ, मायावती ने खुद ही खोली अपनी पोल: समाजवादी पार्टी

Also Read - यूपी का बिकरू हत्याकांड: जब्‍त हथियारों में कई लोगों के फिंगरप्रिंट्स मिले, क्‍या सजा दिलाने में होगी मुश्‍किल?

लखनऊ: प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने जमकर पीटा, विधायक सहित कई घायल Also Read - BSP सुप्रीमो मायावती ने 7 बागी विधायकों को किया सस्‍पेंड, कहा- सपा को हराने बीजेपी का भी समर्थन करेंगे

राज बब्बर ने लखनऊ में युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के दौरान पार्टी विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू पर लाठियां बरसाए जाने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बात कही. उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में पुलिस बाउंसर की तरह काम कर रही है और ऐसा लगता है कि वह अपनी वर्दी से जुड़ी सारी गरिमा को भूल चुकी है. आमतौर पर बाउंसर काला लिबास पहनते हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खाकी वर्दी धारी बाउंसर गुंडों की तरह बर्ताव कर रहे हैं.

लाठीचार्ज से कांग्रेस के 40 कार्यकर्ता घायल

एक सवाल पर बब्बर ने कहा कि देश में अपराध काल लागू है जिसे खाकी वर्दी की आड़ में आकार दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हर कांग्रेस कार्यकर्ता इस मुद्दे को उठाएगा ताकि देश को इस अपराध काल से मुक्ति मिल सके. युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद्र यादव ने इस मौके पर कहा कि पुलिस लाठीचार्ज में कम से कम 40 पार्टी कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं. पुलिस ने लाठीचार्ज के दौरान निहायत आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया. यादव ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता राष्ट्रव्यापी भारत बचाओ जन आंदोलन के तहत कार्यक्रम आयोजित कर रहे थे और उन पर पुलिस ने बर्बर लाठीचार्ज किया.