लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उन्नाव में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उप्र की भाजपा सरकार में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं. प्रियंका ने ट्वीट किया, “यूपी की भाजपा सरकार में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं. क्या सरकार पर इन घटनाओं का कोई असर नहीं पड़ता? नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और इलाज के दौरान वह नहीं रही. आखिर कब तक ऐसे चलेगा.” Also Read - COVID-19: कोरोना को लेकर पूर्वांचल में डर, प्रवासी बढ़ा सकते हैं यूपी सरकार की परेशानी


उल्लेखनीय है कि दुष्कर्म पीड़िता को जलाकर मार डालने की घटना के तीन माह बाद होली के दिन मंगलवार को एक और घिनौनी घटना से उन्नाव शर्मसार हो गया. विहार थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने नौ साल की मासूम बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म किया. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. घटना के बाद क्षेत्र में आक्रोश का माहौल व्याप्त हो गया है. पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है और तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

यह बच्ची होली पर गांव में फाग कार्यक्रम देखने के लिए घर से निकली नौ साल की बच्ची को कुछ दरिंदे उठाकर खेतों में ले गए. करीब डेढ़ घंटे बाद बच्ची को मरणासन्न हालत में पड़ा देखा गया था.