कानपुर: यूपी के कानपुर शहर में तैनात आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र कुमार की अचानक हालत बिगड़ गई. उन्हें यहां उर्सला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. कानपुर पूर्व के एसपी सिटी के तौर पर तैनात आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र कुमार के शरीर में जहर पाया गया है. सुरेंद्र कुमार बलिया (यूपी) जिले के रहने वाले हैं. Also Read - केरल विमान हादसा: को-पायलट अखिलेश पीछे छोड़ गए गर्भवती पत्‍नी, 10-15 दिन में बनने वाली हैं मां

बताया जा रहा है कि 2014 बैच के आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र कुमार आज सुबह अपने सरकारी आवास में थे. इसी दौरान उन्होंने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. माना जा रहा है कि उन्होंने ऐसा घरेलु तनाव में आकर किया है. हालत बिगड़ने का पता चलते ही उन्हें कानपुर के उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है. डॉक्टर्स के अनुसार, आईपीएस अधिकारी के शरीर से जहर मिला है. हालत गंभीर है.

आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र कुमार की हालत बिगड़ने की सूचना पर अधिकारियों का आना जाना लगा है. एडीजी अविनाश चंद्र, मंडलायुक्त सुभाष चंद्र शर्मा भी मौके पर पहुंचे हैं. एसएसपी संजीव सुमन का कहना है कि हमें जांच रिपोर्ट का इंतेजार है. आज सुबह करीब चार बजे हमें घटना की सूचना मिली. पिछले कुछ दिन से सुरेंद्र कुमार घरेलु कारणों से परेशान थे. उन्हें रिकवर होने में 48 घंटे तक लग जाएंगे. रिकवर होने के बाद ही घटना के सही कारणों का पता लग सकता है.