जौनपुर: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर सरेआम एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर वारदात का वीडियो बनाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है. युवती हाथ जोड़कर उसे छोड़ देने की गुहार लगाती रही, लेकिन तीन लड़के उसके साथ छेड़खानी करते रहे और वीडियो बनाते रहे. इसके बाद युवकों ने घटना का वीडियो भी वायरल कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपियों की वीडियो से पहचान करते हुए उन्हें अरेस्ट कर लिया है.

पकड़ कर झाड़ियों में खींचने का किया प्रयास
यूपी के जौनपुर जिले के वीरगंज की यह घटना 18 जुलाई की बताई जा रही है. 18 जुलाई को एक 17 वर्षीय छात्रा कोचिंग से घर लौट रही थी. इसी दौरान रास्ते में सरेआम सड़क पर छात्रा को तीन लड़कों ने रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे. छात्रा छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन तीनों युवक उससे छेड़छाड़ करते रहे. उसे जबरन सड़क के किनारे झाड़ियों में ले जाने का प्रयास किया. छात्रा का इस दौरान छेड़छाड़ करते हुए का वीडियो भी बनाया गया और फिर वीडियो को वायरल कर दिया.

यूपी के उन्‍नाव में बिहार जैसी घटना, महिला से छेड़छाड़ कर वीडियो किया वायरल

बाइक के नंबर से हुई पहचान
वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया. वीरगंज पुलिस ने गाड़ी के नंबर से आरोपियों की पहचान कर ली. इसके बाद तीनों को अरेस्ट कर लिया गया. पुलिस ने अनुसार, घटना से छात्रा बेहद डर गई थी और चुपचाप घर चली गई. वीडियो वायरल होने के बाद उसने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी. तहरीर के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं
बता दें कि इससे पहले यूपी के उन्नाव जिले में कुछ दिन पहले ही एक महिला से छेड़छाड़ का वीडियो सामने आया था. महिला वीडियो में बुरी तरह से रो रही थी और शोहदे उसे खींचते हुए जंगल की ओर ले जा रहे थे. वीडियो वायरल किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट किया था. इससे पहले बिहार में भी ऐसा मामला सामने आया था.