लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आलम यह है कि रोजाना सड़क हादसे में लोगों की मौत हो रही है. यूपी के जौनपुर में दर्दनाक हादसा हुआ है. जिले के केराकत कोतवाली क्षेत्र के कुशरना बाजार में एक बेकाबू ट्रक ने टेंपो को टक्कर मार दी. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जौनपुर में भर्ती कराया गया है, जबकि गंभीर रूप से घायल लोगों को वाराणसी स्थित बीएचयू में भर्ती कराया गया है.Also Read - कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन आज, UP के 9वें हवाई अड्डा से जुड़ी अहम बातें

Also Read - UP में प्र‍ियंका गांधी को डबल झटका, उनके सलाहकार और PCC उपाध्‍यक्ष ने दिया कांग्रेस से इस्‍तीफा

Also Read - NRI के अकाउंट से बड़ी रकम उड़ाने की कोशिश, HDFC के तीन बैंककर्मियों समेत 12 लोग अरेस्‍ट

जानकारी के मुताबिक जौनपुर जिले के केराकत कोतवाली थानान्तर्गत कुसरना गांव में कुशरना बाजार के पास एक असन्तुलित ट्रक ने बिजली का खम्भा तोड़ते हुए टेंपो में पीछे से टक्कर मार दिया. आसपास के लोग बताते हैं कि सवारियों को उतारने के लिए टेंपो ने ब्रेक लगाया था. इसी बीच पीछे से आ रहा ट्रक टेंपो पर चढ़ गया. मौके पर जुटे लोगों ने आनन-फानन में सभी को बाहर निकालने का प्रयास किया. लेकिन मौके पर ही तीन महिलाओं की मौत हो गई.

कुशीनगर: ट्रैक्टर पर सवार महिला का दुपट्टा जनरेटर में फंसा, दर्दनाक मौत

मरने वालों में चार महिलाएं

आसपास मौजूद लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद घायलों को टेंपो से बाहर निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. सीएचसी से अन्य सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन वहां दो यात्रियों की मौत हो गई. केराकत की क्षेत्राधिकारी सौम्या पांडेय ने बताया कि इस हादसे में कुल चार महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई. हादसे में छह लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.