झांसी: यूपी के झांसी जिले में एक युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. यहां के चिरगांव कसबे में 6 शोहदों ने एक युवती से छेड़छाड़ कर वीडियो बनाया और वायरल कर दिया. वीडियो में युवक युवती को चारों तरफ से घेरे हुए हैं और उसके साथ बदसुलूकी कर रहे हैं. युवती छोड़ देने को चीख-चिल्ला रही है, लेकिन इसके बाद भी युवक छेड़छाड़ के साथ ही उसे झाड़ियों में खींचने की कोशिश कर रहे हैं. दो लड़के युवती को जंगल में खींचते हुए दिख रहे हैं, जबकि वीडियो में दूसरे लड़के ‘ले चलो-ले चलो’ कहते हुए सुनाई दे रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस का रवैया इस मामले लापरवाही भरा रहा है. पुलिस ने छेड़छाड़ कर रहे लोगों को मददगार बता दिया. हालांकि, मीडिया में लगातार खबरें आने के बाद पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक को अरेस्ट कर लिया है.

सड़क किनारे घेरा, जंगल में खींचने की कोशिश
घटना झांसी जिले के चिरगांव इलाके की है. बताया जा रहा है कि कसबे में सड़क पर 6 युवकों ने एक युवती को पकड़ लिया. युवकों ने सड़क किनारे युवती को चारों तरफ से घेर लिया. और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे. किसी ने उसे आगे से दबोचा तो कोई उसे पीछे से पकड़े हुए हैं. शोहदे युवती को सड़क किनारे जंगल में ले गए. युवती छोड़ देने के लिए चीख भी रही है. इसके बाद भी शोहदे उस पर तरस नहीं खा रहे हैं.

यूपी के उन्‍नाव में बिहार जैसी घटना, महिला से छेड़छाड़ कर वीडियो किया वायरल

पुलिस ने कहा- मददगार थे, बाद में की कार्रवाई
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया. छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करते हुए पहले पुलिस ने ये कह दिया कि युवती को घेरे और पकड़े युवक उसके मददगार थे, लेकिन लगातार खबरों के बाद पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया. पुलिस के अनुसार एक को अरेस्ट भी कर लिया गया है.

मां को खाना देने जा आ रही थी पीड़िता
पीड़िता के अनुसार वह मां को खाना देने जा रही थी. उसकी मां काम करती हैं. इसी दौरान 12 जुलाई को युवकों ने रास्ते में पकड़ लिया. और उसके साथ छेड़छाड़ कर वीडियो बनाया. वह इतनी डरी हुई थी कि घर तक में ये बात नहीं बताई, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद उसने शिकायत की.

छात्रा सरेराह छेड़छाड़ करने वालों से भैया-भैया कहती रही, आरोपियों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

पहले भी सामने आ चुकी हैं ऐसी घटनाएं
इसी घटनाएँ पहले भी सामने आ चुकी हैं. यूपी के उन्नाव में वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक महिला को युवक जंगल में खींचकर ले जा रहे थे. महिला भैया, भैया कहकर चीखकर रही थी, लेकिन शोहदों को तरस नहीं आया था. इससे पहले बिहार में एक युवती के साथ छेड़छाड़ इसी तरह से की गई थी. दोनों घटनाओं का वीडियो वायरल किया गया था.