कन्नौज: यूपी के कन्नौज में एक शोहदे से परेशान एक नाबालिग छात्रा ने फांसी लगा ली. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि शोहदे द्वारा परेशान किए जाने की शिकायत कई बार पुलिस से की गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. घटना से लोगों में रोष है. लोगों का कहना है कि अगर मामले में पुलिस लापरवाही न बरतती तो ये घटना नहीं होती. अब पुलिस के कार्रवाई करने से क्या होगा, जब जान ही चली गई. पहले कार्रवाई करते तो छात्रा दुनिया नहीं छोड़ती. Also Read - केरल विमान हादसा: को-पायलट अखिलेश पीछे छोड़ गए गर्भवती पत्‍नी, 10-15 दिन में बनने वाली हैं मां

मामला कन्नौज के थाना ठठिया इलाके का है. बताया जा रहा है कि यहां की एक छात्रा को गांव का ही एक शोहदा लगातार परेशान कर रहा था. छात्रा कॉलेज जाती तब भी वह उसका पीछा करता था. इससे तंग आई छात्रा ने परिजनों को ये बात बताई. इसके बाद 29 अप्रैल को पुलिस से शिकायत भी की, लेकिन इसके बाद भी पुलिस ने कोई आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. इससे आरोपी ने छात्रा को और ज्यादा परेशान करना शुरू कर दिया. इससे तंग आई छात्रा ने 23 जून को फांसी लगा ली. उसे परिजनों व लोगों ने उतारा और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां 25 जून को उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने दिया जांच का आश्वासन
वहीं, इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. कन्नौज के एसपी केके राठौड़ का कहना है कि आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है. मृतका के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई हैं. आरोपियों से पूछताछ के बाद कार्रवाई की जाएगी.