लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में भारी बारिश की वजह से हुलागंज इलाके में एक तिमंजिली इमारत भरभराकर गिर गई. चार लोग इसके मलबे में फंस गए. चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला. अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और मौके पर राहत और बचाव कार्य चल रहा है. बता दें कि मंगलवार को भी फीलखाना थाना क्षेत्र में कमला टावर के पास एक तीन मंजिला मकान अचानक गिर गया था. Also Read - 54 जिलों से हैं 50% प्रवासी, 44 यूपी-बिहार के ही, PM मोदी का वाराणसी, योगी का गोरखपुर, अखिलेश का इटावा लिस्ट में

Also Read - नोएडा में टिड्डी दल से बचाव के लिए बनी कमेटी, डीएम ने किसानों को दी सलाह

  Also Read - पुलिस ने बेरोजगार हुए शख्स को चोरी करते पकड़ा, आपबीती सुन लेडी सब इंस्पेक्टर ने घर पहुंचाया राशन, फिर...

बीते एक सप्‍ताह से हो रही बारिश से लोगों का हाल बुरा है. कानपुर जिले में हुलागंज इलाके में बुधवार सुबह एक तिमंजिला इमारत ढह गई. इस दौरान आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और इमारत में फंसे चार लोगों को किसी तरह बाहर निकाला. हालांकि अभी तक किसी प्रकार की जानमाल की क्षति होने की सूचना नहीं मिली है. हादसे की सूचना मिलने पर घटनास्‍थल पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई है.

VIDEO: कानपुर में भारी बारिश से तीन मंजिला बिल्डिंग गिरी, दो लोग घायल

कानपुर में कल भी गिरा था तीन मंजिला मकान

बता दें कि जनपद कानपुर के फीलखाना थाना क्षेत्र में कमला टावर के पास मंगलवार को एक तीन मंजिला मकान अचानक गिर गया था. बताया गया कि वह इमारत काफी पुरानी है और जर्जर स्थिति में थी. हादसे में दो लोग घायल हो गए थे. उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. गौरतलब है कि उत्‍तर प्रदेश के कई जिलों में 26 जुलाई से ही रुक-रुक कर बारिश हो रही है. बारिश ने अब तक 85 से ज्यादा लोगों की जान ले ली है.