कानपुर: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल सिंह यादव के समाजवादी सेक्युलर को लेकर पहली बार बयान दिया है. उन्होंने चाचा की पार्टी को बीजेपी की ‘बी’ पार्टी बता दिया. उन्होंने यह बयान समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को लेकर किए गए सवाल के जवाब में दिया है. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि चुनाव आने वाले हैं इसलिए अभी तो बीजेपी की न जाने कितनी A,B,C,D पार्टियां आने वाली हैं. लेकिन, हम दाएं-बाएं नहीं देख रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के कई सांसद व विधायक उनके संपर्क में हैं. Also Read - लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने की भाजपा नेता की हत्या, आईजी ने कहा- यह सुनियोजित हमला है

Also Read - विकास दुबे की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने खड़े किए सवाल, नरोत्तम मिश्रा से जोड़ा गैंगस्टर का लिंक

सपा से बगावत पर ‘योगी कृपा’, शिवपाल यादव को मिला बसपा सुप्रीमो मायावती का बंगला Also Read - गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी पर अखिलेश यादव ने दिया बयान- आत्मसमर्पण है या गिरफ्तारी?

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की कई पार्टियां मैदान में आने वाली हैं. हालांकि इस दौरान उन्होंने चाचा शिवपाल का नाम नहीं लिया, लेकिन सवाल के जवाब में उनका ये बयान शिवपाल के मोर्चे के लिए ही माना जा रहा है. बता दें कि शिवपाल सिंह यादव ने कुछ समय पहले सपा से अलग होकर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया था. उन्होंने कहा था कि अगर सपा ने उनके मोर्चे के सामने प्रत्याशी उतारे तो चुनावी जंग होगी. और वह जीतेंगे. शिवपाल ने एक दिन पहले ही फिरोजाबाद में रोड शो किया था.

चाचा शिवपाल के नई पार्टी बनाने पर बोले अखिलेश, ‘मैं भी नाराज हूं, मैं कहां चला जाऊं’

शिवपाल सिंह यादव पर अखिलेश का यह तंज तब आया है जब कुछ दिन पहले ही बीजेपी सरकार ने शिवपाल के लिए वह बंगला अलॉट कर दिया था. ये बंगला पहले मायावती के नाम था. इसके बाद शिवपाल को बीजेपी से जोड़कर देखा जाने लगा. अखिलेश पहले भी कह चुके हैं मोर्चा से कोई फर्क नहीं पड़ेगा.