कानपुर (यूपी): शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी को अपने घर पर मिलने को बुलाया. भनक लगने पर मौके पर पहुंचे ससुर ने बहु के प्रेमी को पकड़ उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. घटना के बाद युवक के परिजनों और महिला के ससुरालियों में जंग छिड़ गई है. युवक और उसके परिजनों का कहना है कि वह महिला का प्रेमी है. महिला उसे घर पर मिलने को बुलाती थी. वहीं, महिला के परिजनों का कहना है कि युवक छेड़छाड़ के मकसद से घर में घुसा था. वह एक अन्य शोहदे के साथ घर में मौजूद था, उसे छेड़छाड़ करते हुए पकड़ लिया. दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने ससुर व प्राइवेट पार्ट गंवाने वाले युवक के साथी को अरेस्ट कर लिया है.

शादी की जिद कर रहा था बॉयफ्रेंड, ससुराल से आई गर्लफ्रेंड ने दुपट्टे से ले ली जान

घर में था युवक, तभी पहुंचा महिला का ससुर
घटना कानपुर के बिल्हौर इलाके के ककवन की है. बताया जा रहा है कि यहां के रहने वाले एक किसान के दो बेटे हैं. दोनों की शादी हो गई. बड़ा बेटा बाहर रहता है, जबकि उसकी पत्नी गांव में ही रहती है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग के बाहर रहने वाले बड़े बेटे की पत्नी के गांव में एक युवक से प्रेम संबंध हो गए. बीती रात बुजुर्ग खेतों से घर लौटा, तभी अरुण नाम के युवक को पानी बहु के पास घर में घुसे देखा. वह अपने एक अन्य साथी के साथ था. बुजुर्ग को देखते ही दोनों ने भागने की कोशिश की. इनमें से दूसरा तो भाग गया लेकिन अरुण को बुजुर्ग ने पकड़ लिया. और मारपीट के बाद आक्रोश में उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. बुजुर्ग का कहना है कि युवक उसकी से छेड़छाड़ कर रहा था.

11वीं की नाबालिग स्टूडेंट से सहमति से बने संबंध, कोर्ट ने बॉयफ्रेंड को सुनाई सजा, कहा- ये रेप है

बेटे से बदला लेने को काटा प्राइवेट पार्ट
वहीं, युवक और उसके परिजनों का कहना है कि उसके महिला से प्रेम सम्बन्ध हैं. महिला खुद ही उसे मिलने को अपने घर बुलाती थी. महिला के परिजनों ने साजिश के तहत उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. गंभीर रूप से घायल हुए युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया है. युवक की मां का कहना है कि उसके बेटे से महिला के परिजनों ने बदला लिया है. महिला के उनके बेटे से प्रेम सम्बन्ध थे. इसी के चलते धोखे से घटना को अंजाम दिया गया. युवक के परिजनों का कहना है कि घर में नहीं बल्कि घटना को खेत पर अंजाम दिया गया. युवक को महिला के परिजनों ने खेतों पर बुलाया था. युवक घर में था, ये आरोप गलत हैं. बिल्हौर पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. युवक का इलाज कराया जा रहा है. आरोपी ससुर को अरेस्ट कर लिया गया है. घटना की जांच की जा रही है.