कानपुर: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के काफिले से कार का छू जाना जैसे गुनाह हो गया. हल्की सी टक्कर मारने वाली कार भी किसी और की नहीं, बल्कि सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले की थी. इसके बाद भी मंत्री जी ने सड़क पर ही अपनी कार रोककर हंगामा किया. इस पर सीएम के फ्लीट की उस कार को चला रहे पुलिसकर्मी को पैर छूकर माफी मांगनी पड़ी. दर्जनों लोगों की भीड़ के बीच पुलिसकर्मी को कैबिनेट मंत्री के पैरों में गिरना पड़ा. Also Read - Bank Robbery in Greater Noida: बैंक लूट मे शामिल दो आरोपी गिरफ्तार, चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश

मामला यूपी के कानपुर का है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर शहर में थे. वह कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने गए थे. काफिले के साथ कैबिनेट मंत्री सतीश महाना, जो कि कानपुर की महाराजपुर विधानसभा से विधायक हैं, भी थे. सीएम का काफिला बैठक स्थल के पास जैसे ही पहुंचा, काफिले के साथ चल रही एक सरकारी गाड़ी सतीश महाना की गाड़ी से भिड़ गई. गाड़ी में सतीश महाना बैठे हुए थे.

ऐसा होते ही सतीश महाना खुद कार से बाहर निकले. बताया जा रहा है कि वह कार चला रहे पुलिसकर्मी पर भड़क गए. हंगामे के बीच सड़क पर जाम लग गया. दर्जनों लोग जमा हो गए. मामला बढ़ता देख कार चलाने वाले पुलिसकर्मी ने कैबिनेट मंत्री के पैर छुए और माफी मांगी. लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना के बाद सतीश महाना कार्यसमिति की बैठक में पैदल ही चले गए. घटनास्थल से कार्यसमिति की बैठक कुछ ही दूरी पर थी.