नोएडाः थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के छलेरा गांव में एक मकान मालिक के अपनी किराएदार से कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से ही आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस उपाधीक्षक नगर श्वेताभ पांडेय ने जानकारी दी कि यह घटना बृहस्पतिवार सुबह की है जब आरोपी मकान मालिक किराया लेने के नाम पर महिला के घर पहुंचा.

प्रेमिका के साथ सहमति से सेक्स संबंध बनाना अपराध नहीं: दिल्ली हाईकोर्ट

जानकारी के अनुसार जब मालिक घर पहुंचा तब पीड़िता का पति उस घर पर नहीं था. महिला के किराया देने पर मकान मालिक ने कहा कि वह बाद में किराया ले लेगा और वह जैसे ही किराये के पैसे वापस रखने के लिए कमरे के अंदर गई, आरोपी भी पीछे-पीछे उसके कमरे में घुस गया और उससे कथित तौर पर बलात्कार किया. जानकारी के अनुसार आरोपी मकान मालिक पहले तो उसे किराया देने के लिए परेशान करता रहा लेकिन जब वह पैसे देने लगी तब उसने अगले दिन ले लूंगा कह कर लेने से मना कर दिया.

कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री के घर आयकर छापे, 5 करोड़ रुपये नकद जब्त

क्षेत्राधिकारी (सीओ) ने बताया कि पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने पति को दी जिसने थाना सेक्टर 39 में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है वहीं पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. पुलिस इस बात की भी जानकारी ले रही है कि क्या उसने पहले भी किरायदारों के साथ ऐसी हरकत की है.