मथुरा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पार्टी द्वारा मथुरा से पुन: उम्मीदवार घोषित की गईं सांसद हेमामालिनी के पक्ष में जनता से वोट मांगने सोमवार को मथुरा आएंगे और यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि भाजपा ने हेमामालिनी को एक बार फिर मथुरा से लोकसभा के लिए उम्मीदवार बनाया है. यहां 11 अप्रैल को मतदान होना है तथा नामांकन भरने की अंतिम तिथि 26 मार्च है.

Lok Sabha Election 2019: 28 को मेरठ में PM मोदी की बड़ी रैली, 24 को आगरा में होंगे अमित शाह

हेमामालिनी ने स्वयं भी हाईकमान से मथुरा की जनता की सेवा करने के लिए एक और मौका देने का आग्रह किया था जिसे पार्टी संसदीय बोर्ड द्वारा स्वीकार कर लिया गया और पहली सूची में ही उनका नाम सुनिश्चित कर दिया गया. पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जन सम्पर्क प्रमुख योगेश गोस्वामी ने कहा कि मुख्यमंत्री सोमवार को पूर्वाह्न हेलीकॉप्टर से मथुरा पहुंचेंगे. वह हेमामालिनी का नामांकन भरवाने के पश्चात वृन्दावन में बांकेबिहारी के दर्शन करेंगे तथा उसके पश्चात जनसभा को संबोधित करेंगे.

Lok Sabha Election 2019: BJP ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी की दूसरी लिस्‍ट, पुरी से लड़ेंगे संबित पात्रा

जिला प्रशासन को मिला सीएम का कार्यक्रम
इस संबंध में जिला प्रशासन को भी मुख्यमंत्री का कार्यक्रम मिल गया है जिसकी पुष्टि सिटी मजिस्ट्रेट डॉ. मनोज कुमार सिंह ने की है. दूसरी ओर, पार्टी सूत्रों के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक दिन पूर्व 24 मार्च को आगरा और फतहपुर सीकरी के प्रत्याशियों प्रो. एसपी सिंह तथा राजकुमार चाहर के समर्थन में आगरा कॉलेज के मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे.

लोकसभा चुनाव 2019: BJP ने कांग्रेस के गढ़ अमेठी पर गड़ाईं आंखें, राहुल के लिए मुश्किल होगी दिल्‍ली की डगर

रेलमंत्री पीयूष गोयल भी पहुंचेंगे
भाजपा ने इनमें दोनों ही सीटों पर अपने मौजूदा सांसदों के टिकट विभिन्न कारणों के चलते काटकर नए उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है. उनके साथ रेलमंत्री पीयूष गोयल भी पहुंचेंगे. भाजपा जिलाध्यक्ष नागेन्द्र सिंह सिकरवार ने बताया कि मुख्यमंत्री हेमामालिनी के नामांकन अवसर पर मौजूद रहेंगे और उनके पक्ष में सेठ बीएन पोद्दार इण्टर कॉलेज के मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे.

NCP-BSP चीफ शरद पवार व मायावती का चुनाव ना लड़ना NDA की जीत का संकेत: शिवसेना