Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड जीत दिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से प्रचार अभियान करने जा रहे हैं. गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के अलावा उत्‍तराखंड और जम्‍मू-कश्‍मीर में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसके अलावा देर शाम वे असम में दो रैलियां करेंगे.

लोकसभा चुनाव 2019: BJP ने कांग्रेस के गढ़ अमेठी पर गड़ाईं आंखें, राहुल के लिए मुश्किल होगी दिल्‍ली की डगर

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने मेरठ लोकसभा सीट से राजेंद्र अग्रवाल को मैदान में उतारा है. ऐसे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ की धरती से चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे. सुबह 11 बजे यह सभा मेरठ में मोदीपुरम (रुड़की रोड, थाना दौराला) के पास होगी. इसके बाद प्रधानमंत्री दोपहर सवा एक बजे उत्‍तराखंड के रुद्रपुर जिले में जन-सभा करेंगे. जबकि शाम पांच बजे पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर के पंचायत डुम्मी, तहसील भालवाल (जिला जम्मू), अखनूर ब्रिज के पास विशाल रैली को संबोधित करेंगे.

NCP-BSP चीफ शरद पवार व मायावती का चुनाव ना लड़ना NDA की जीत का संकेत: शिवसेना

त्रिपुरा में मोदी, शाह, राहुल, प्रियंका करेंगे प्रचार
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाहअपनी पार्टियों के लिए त्रिपुरा में प्रचार करेंगे. प्रदेश भाजपा प्रवक्ता नबेंदू भट्टाचार्या ने कहा कि मोदी का छह अप्रैल को त्रिपुरा का दौरा करने और गोमती जिले के उदयपुर में एक जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है. मोदी ने गत नौ फरवरी को यहां एक सभा को संबोधित किया था और कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया था. भट्टाचार्या ने कहा कि मोदी और शाह के अलावा पार्टी महासचिव राम माधव और कई अन्य भी प्रचार के लिए आएंगे लेकिन उनकी यात्राओं की तिथियों को अभी रूप नहीं दिया गया है.