Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव में एक बार फिर यूपी में भाजपा को बड़ी विजय दिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मार्च को मेरठ में जनसभा करेंगे. वहीं उनसे पहले 24 मार्च को बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह आगरा में रैली करेंगे, जबकि इसी दिन यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ सहारनपुर से चुनावी रैली का आगाज करेंगे.

Lok Sabha Election 2019: BJP ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी की दूसरी लिस्‍ट, पुरी से लड़ेंगे संबित पात्रा

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने मेरठ लोकसभा सीट से राजेंद्र अग्रवाल को मैदान में उतारा है. ऐसे में 28 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ की धरती से चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे. 24 मार्च को आगरा में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह पार्टी के प्रत्‍याशी एसपी सिंह बघेल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दूसरे दिन 25 मार्च को वह मथुरा में बीजेपी प्रत्‍याशी व मौजूदा सांसद हेमामालिनी के लिए रैली को संबोधित करेंगे.

लोकसभा चुनाव 2019: BJP ने कांग्रेस के गढ़ अमेठी पर गड़ाईं आंखें, राहुल के लिए मुश्किल होगी दिल्‍ली की डगर

24 मार्च से लेकर 26 मार्च तक यूपी की सभी 80 लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह व सीएम योगी आदित्‍यनाथ से लेकर यूपी के दोनों उप मुख्‍यमंत्री, केंद्र व राज्‍य सरकार के मंत्री व पदाधिकारी जनसभा करेंगे.

 

24 मार्च को सहारनपुर में योगी की जनसभा
24 मार्च को सहारनपुर में होने वाली रैली को लेकर सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने ट्वीट करके कहा कि वह प्रचार की शुरुआत सहारनपुर से करेंगे. उन्‍होंने ट्वीट किया कि मां शाकुम्भरी के आशीर्वाद से प्रदेश को वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति से मुक्त करने के लिए, लकड़ी की नक्काशी के लिए प्रसिद्ध सहारनपुर से प्रारम्भ कर भाजपा के विजय रथ का पथ प्रशस्त करूंगा, मुझे विश्वास है यहां की जनता विजय सुनिश्चित करेगी.

NCP-BSP चीफ शरद पवार व मायावती का चुनाव ना लड़ना NDA की जीत का संकेत: शिवसेना