लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान के तहत वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेशेवर, कारोबारियों व चौकीदारों से सीधे बातचीत करेंगे. यह कार्यक्रम उत्तर प्रदेश के 80 लोकसभा निवार्चन क्षेत्रों में आयोजित किया जा रहा है. इसमें प्रदेश सरकार के मंत्री, केंद्र व प्रदेश के पदाधिकारी प्रत्येक स्थानों में अपनी भागीदारी करेंगे. Also Read - West Bengal Assembly Election 2021 Live Updates: पश्चिम बंगाल में 5वें चरण की वोटिंग जारी, वोटर्स उमड़े

  Also Read - राज्यों में ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर हो रही दिक्कत, पीएम मोदी ने की समीक्षा बैठक; दिए कई निर्देश

प्रदेश के मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि इस अभियान के तहत अनेक जगहों पर वीडियो कांफ्रेंसिंग की व्यवस्था की गई है. सभी जगहों पर पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता, पदाधिकारी, प्रदेश सरकार के मंत्री भी मौजूद रहेंगे. उन्होंने बताया कि इस अभियान के तहत प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा में भाग लेंगे. उनके साथ प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी उपस्थित रहेंगे.

जयाप्रदा बोलीं, ‘विपक्ष का मोदी हटाओ अभियान होगा फेल, नरेंद्र मोदी दोबारा बनेंगे प्रधानमंत्री’

आगरा और फतेहपुर सीकरी के चौकीदार लेंगे हिस्‍सा
इस कार्यक्रम में आगरा लोकसभा सीट और फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट के चौकीदार व अन्य लोग भाग लेंगे. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय गौतमबुद्ध नगर में चौकीदार के रूप में शिरकत करेंगे. दीक्षित ने बताया कि प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान में सहभागिता करेंगे.

सुषमा स्‍वराज से नाम के आगे ‘चौकीदार’ जोड़ने पर यूजर ने किया सवाल, जानिए विदेश मंत्री का जवाब