लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज अयोध्या दौरे पर होंगी. इस दौरान वह हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन करेंगी और रोड शो में भाग लेंगी. कार्यक्रम समन्वयक मोना मिश्र ने बताया कि कुमारगंज, हरदोईया, आदिलपुर, नउवाकुआं में नुक्कड़ सभा और चौपाल का कार्यक्रम आयोजित किया गया है.

वाराणसी में हो सकता है नरेंद्र मोदी Vs प्रियंका गांधी, इस एक जवाब से शुरू हुई चर्चा

उन्होंने बताया कि इसके अलावा वह रोड शो भी करेंगी. कुमारगंज से प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू होगा और अयोध्या के हनुमागढ़ी में समाप्त होगा. प्रियंका गांधी करीब साढ़े पांच घंटे अयोध्या में रहेंगी. हनुमानगढ़ी में प्रियंका पूजा अर्चना करेंगी. उनके रोड शो को लेकर एसपीजी ने कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया. बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार से अमेठी में चुनाव प्रचार शुरू किया था. अमेठी के बाद उनका रायबरेली में कार्यक्रम था और आज फैजाबाद दौरे पर रहेंगी.

रायबरेली में प्रियंका के खिलाफ पोस्टर वॉर, ‘जब आई संकट की घड़ी, कबो न महतारी बिटिया दिखाई पड़ी’

2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू करें: प्रियंका
बता दें कि प्रियंका गांधी इसी महीने की शुरूआत में पूर्वी उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में गंगा नदी मार्ग से गयीं थीं, उन्होंने प्रयागराज से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी का सफर मोटरबोट से तय किया था. गुरुवार को उन्‍होंने उत्तर प्रदेश के अमेठी के मुसाफिरखाना में मैराथन बैठक के बाद एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं से कहा कि वह प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी अभी से शुरू कर दें.