लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. राजधानी के इंदिरानगर इलाके की मायावती कॉलोनी में गैस चूल्हे के एक गोदाम में आग लग गई, जिसमें एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले सभी लोग प्रतापगढ़ के रहने वाले थे. Also Read - गाजियाबाद में फैक्ट्री में सुबह से लगी आग, बुझाने में जुटीं 30 दमकलें, रात में भी भयावह स्थिति

Also Read - Delhi: देश की राजधानी के जीबी रोड में आग लगी, 8 फायर टेंडर्स आग बुझाने में जुटीं

  Also Read - Ahmedabad Blast: केमिकल गोदाम में विस्फोट से 12 लोगों की मौत, सीएम रूपाणी ने की मुआवजे की घोषणा

जानकारी के मुताबिक, इंदिरानगर के थाना प्रभारी अमरनाथ विश्कर्मा ने कहा कि इंदिरानगर के मायावती कॉलोनी के पास राम विहार फेज-2 में एक घर में बनाए गए गैस चूल्हे के गोदाम में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई, जिसमें एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि कालोनी में टीएन सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे. उनके घर के एसी में रात करीब डेढ़ बजे शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. बताया जा रहा है कि सभी की मौत दम घुटने से हुई है.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, यात्र‍ियों से भरी बस ट्रक में घुसी, 7 की मौत, 34 घायल

प्रतापगढ़ का रहने वाला था परिवार

उन्होंने बताया कि टीएन सिंह मूलरूप से प्रतापगढ़ के पट्टी के रहने वाला है. उनका गैस चूल्हा की आपूर्ति का काम है. उन्होंने यहां पूरे मकान को गोदाम बना रखा है. मृतकों की पहचान सुमित सिंह (31), सुमित की पत्नी जूली सिंह (48) उनकी छह माह की बेटी बेबी, डब्लू सिंह (50) और वंदना सिंह के रूप में हुई है. (इनपुट एजेंसी)