लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने अयोध्या में राम मंदिर को लेकर बयान दिया है. उन्होंने लोगों से दीवाली तक प्रतीक्षा करने को कहा है. उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को बहुत बड़ा संत बताते हुए कहा कि उन्होंने जो भी सोचा है, वह अच्छा है. खुशखबरी की प्रतीक्षा कीजिए. Also Read - अयोध्या विवाद: कोर्ट के फैसले से पहले गायकों ने गाया भड़काऊ गाना, गर्माया माहौल

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडेय ने आज पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि योगी जी मुख्यमंत्री के साथ-साथ बहुत बड़े संत हैं. निश्चित रूप से उन्होंने अयोध्या के लिए योजना बनाई है. दिवाली आने दीजिए, खुशखबरी की प्रतीक्षा कीजिए. मुख्यमंत्री के हाथों वो योजना सामने आएगी तो उचित होगा. बता दें कि पिछले सप्ताह ही सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद के मामले की सुनवाई टाल दी है. इस मामले की सुनवाई जनवरी 2019 को होनी है.

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले की सुनवाई जनवरी 2019 तक टली

बीजेपी के प्रदेश अध्यश के इस बयान के बीच उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार के ही कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने इसे चुनावी ड्रामा करार दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा अयोध्या में राममंदिर बनाने की बात महज ‘चुनावी ड्रामा’ है. राजभर ने कहा कि भाजपा की अयोध्या में मंदिर बनाने की बात सिर्फ चुनावी ड्रामा और लोरी सुनाने वाली बात है. उन्होंने कहा कि चुनाव आता है तो राम मंदिर याद आता है. चुनाव नहीं रहता है तो भगवान राम याद नहीं आते.’ राजभर ने कहा कि जब मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है तब फिर अपने मन से कौन मंदिर बना देगा. या तो दोनों पक्ष रजामंद हों या फिर अदालत का फैसला आए.