लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज कहा कि यादव समाज के लोग अवसरवादियों के साथ नहीं हैं बल्कि वे राष्ट्रवाद और विकासवाद के साथ हैं. मौर्य ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा के ओबीसी मोर्चा की ओर से आयोजित यादव समाज प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित किया. बता दें कि यादव जाति को सपा का पारंपरिक वोटर माना जाता है.

अखिलेश यादव का दावा, उप्र में सपा-बसपा के साथ कांग्रेस भी होगी गठबंधन का हिस्सा

उन्होंने कहा कि 2014-2017 में यादव बाहुल्य मतदान केंद्रों पर भाजपा की जीत का संकेत देती है कि उत्तर प्रदेश के यादव समाज के लोग अवसरवादियों के साथ नहीं हैं बल्कि राष्ट्रवाद और विकासवाद के साथ हैं. मौर्य ने विश्वास जताया कि यादव समाज के लोग भाजपा का समर्थन जारी रखेंगे. बाद में उप मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि राज्य में भाजपा का प्रदर्शन आसानी से देखा जा सकता है और उसका अनुभव किया जा सकता है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि इसलिए भाजपा को समाज के हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है.’ उन्होंने कहा कि ‘मुझे यह कहने में जरा भी हिचकिचाहट नहीं है कि उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर है और भाजपा पहले के मुकाबले अधिक सशक्त हुई है. हमारी जीत का आंकड़ा 2014 के लोकसभा चुनाव और 2017 के विधानसभा चुनाव के मुकाबले बढ़ेगा.