इटावा: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज इटावा पहुंचे. यहां के कुनेरा गांव में एक दलित के घर जमीन पर बैठ कर खाना खाया. इस दौरान उन्होंने कहा कि सपा और बसपा का गठबंधन फेल होगा. उन्होंने कहा कि सपा ने कांग्रेस से गठबंधन किया था. उसका हाल किसी से छिपा नहीं है. उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी इस बार 73 से अधिक सीटें जीतकर एक बार फिर केंद्र में सरकार बनाएगी.

मृत बहनों को पिता को दी आर्थिक सहायता
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज इटावा पहुंचे. इटावा के कुनेरा नामक गांव में उन्होंने दलित बांकेलाल के घर जाकर खाना खाया. उन्होंने जमीन पर बैठ खाना खाया. वह इटावा के बसरेहर भी पहुंचे जहां कुछ दिन पहले दो बहनों की हत्या कर दी गई थी. उन्होंने पीड़ित पिता राम किशोर शाक्य को 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी. उन्होंने पिता से घटना की पूरी जानकारी ली. उन्होंने इटावा में अफसरों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा की. उन्होंने लोक निर्माण विभाग से बनवाई गईं 15 सड़कों के साथ 19 आंगनबाड़ी केंद्रों का लोकार्पण किया. डिप्टी सीएम ने अधिकारियों के साथ मीटिंग की.

लायन सफारी भी पहुंचे केशव
डिप्टी सीएम ने इटावा में लायन सफारी का भी निरीक्षण किया. बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव का ड्रीम प्रोजेक्ट रहा लायन सफारी अब तक पर्यटकों के लिए नहीं खुला है. पिछले कई साल से पर्यटक इंतज़ार कर रहे हैं. माना जा रहा है कि अखिलेश यादव के इस प्रोजेक्ट को पूरा कर बीजेपी पर्यटकों के लिए खुलवा सकती है.