आगरा: आगरा जिले के अछनेरा थाना क्षेत्र में एक मदरसे के मौलवी की काली करतूत सामने आई है. वाकये के मुताबिक मौलवी पर एक मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोप है. अछनेरा पुलिस ने स्थानीय मदरसे के मौलवी को मासूम छात्र के साथ दुष्कर्म के मामले में गुरूवार को अपनी गिरफ्त में ले लिया.

पीड़ित छात्र के परिजनों ने बताया कि मौलवी काफी समय से मासूम के साथ दुष्कर्म कर रहा था और पहले भी मामले की शिकायत मदरसे के हाजी से की गई थी, लेकिन उनके द्वारा जब मदरसे के मौलवी पर कोई कार्यवाही नहीं की गई तो अन्त में पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की गई. तहरीर के आधार पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं के तहत केस दर्ज कर मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है.

थाना प्रभारी, अछनेरा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और प्रोटेक्शन आफ चिल्ड्रेन फ्राम सेक्सुअल ऑफेंसेस एक्ट (POCSO Act) की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. सीओ अछनेरा नम्रता सिंह ने बताया कि 11 साल के पीड़ित छात्र के परिवार वालों की तहरीर पर आरोपी मौलवी को गिरफ्तार किया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. छात्र का मेडिकल करा लिया गया है.

मुजफ्फरपुर स्कैंडलः बालिका गृह में 11 घंटे तक तलाशी, सीबीआई के शिकंजे में ब्रजेश ठाकुर का बेटा

पहले भी की थी हाजी से शिकायत
उन्होंने आगे बताया कि मासूम फतेहपुर सीकरी का रहने वाला है. हालांकि छात्र के माता-पिता मूलतः बिहार के रहने वाले हैं. मदरसे में छात्र तालीम लेने के लिए आया था. परिजनों के आरोप के अनुसार, उसी मदरसे के अध्यापक ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. छात्र ने पहले ये बात अपने परिवार को बताई. परिवार वाले शिकायत लेकर मदरसे के हाजी के पास पहुंचे, लेकिन उन्होंने आरोपी मौलवी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की बल्कि छात्र के साथ ही मार पिटाई की.