लखनऊ/देहरादून: मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट अपनी आगामी फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग के लिए पहाड़ों की वादियों में बेस्‍ट लोकशन तलाश करने पहुंचे हैं. वे उत्‍तराखंड के कई मशहूर स्‍थानों पर जाकर शूटिंग के लिए सबसे अच्‍छी लोकशन तय करेंगे. महेश भट्ट अभी तक उत्‍तराखंड के औली, सीमा के आखिरी गांव नीति और माणा के अलावा त्रिजुगीनारायण जा चुके हैं. उनके साथ बेटी पूजा भट्ट भी हैं.

mahesh bhatt uttarakhand

बता दें कि फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग के लिए नये स्थानों की खोज के सिलसिले में पुत्री पूजा के साथ उत्‍तराखंड पहुंचे महेश भट्ट ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की. इस दौरान महेश भट्ट ने कहा कि उत्तराखण्ड में फिल्मों की शूटिंग को प्रोत्साहित किये जाने से बॉलीवुड इस राज्य के मसूरी-देहरादून के अलावा अन्य स्थानों को भी जानने लगा है. उत्‍तराखंड का नैसर्गिक सौन्दर्य अधिकाधिक फिल्म निर्माताओं को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है.

देहरादून में होगी दक्षिण भारतीय तेलगू सुपरस्‍टार महेश बाबू के फिल्‍म की शूटिंग

उत्‍तराखंड में शूटिंग की अपार संभावनाएं
इस मौके पर उत्‍तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उन्हें बताया कि उत्तराखण्ड प्राकृतिक सौन्दर्य से भरपूर होने के साथ ही सांस्कृतिक रूप से समृद्ध भी है और फिल्म निर्माताओं के लिए फिल्मों के सुन्दर फिल्मांकन के साथ ही समृद्ध लोक परम्पराओं व संस्कृति को कथानक में प्रस्तुत करने की व्यापक संभावनाएं है. यहां जारी एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार, उन्होंने कहा कि राज्य का हर्षिल क्षेत्र स्विटजरलैण्ड के विकल्प के रूप में उभर सकता है.

उत्‍तराखंड की वादियों में होगी सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्म की शूटिंग

सड़क-2 में संजय दत, पूजा भट्ट, आलिया भटट व आदित्य राय कपूर मुख्‍य भूमिका में
बता दें कि फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट अपनी आगामी फिल्म ‘सड़क-2’ की शूटिंग के लिए नए स्थानों की खोज में उत्तराखण्ड के औली, नीति, माणा, त्रिजुगीनारायण, मानसरोवर सहित विभिन्न भागों का भ्रमण कर रहे हैं. सड़क-2 में अभिनेता संजय दत, पूजा भट्ट, आलिया भटट व आदित्य राय कपूर मुख्य भूमिका में होंगे.