लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के एक बार फिर सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के एलाऊ थाना इलाके में मंगलवार को एक छात्रा से तीन लड़कों ने रेप का प्रयास किया. असफल होने पर तीनों ने उसकी हत्या कर दी. और घटना को छुपाने के लिए छात्रा का शव पेड़ से लटका दिया. लोगों ने मौके पर तीन युवकों को पकड़ लिया. पिटाई के बाद इन्हें पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने इनके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

गांधी जयंती के जश्न में शामिल होने कॉलेज गई थी छात्रा
11वीं में पढ़ने वाली 16 साल की छात्रा मैनपुरी जिले के एलाऊ थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली थी. बताया जा रहा है कि अपने कॉलेज में गांधी जयंती के कार्यक्रम में गई थी. वह करीब 11 बजे कार्यक्रम से लौट रही थी. वह कॉलेज की यूनिफार्म में थी. इसी दौरान रास्ते में तीन लड़के मिले. लड़कों ने छात्रा को पकड़ लिया और उसे खेतों की ओर ले गए. यहां तीनों ने उसके साथ रेप का प्रयास किया. असफल होने पर तीनों ने उसकी हत्या कर दी. इस घटना को छिपाने के लिए तीनों ने उसकी हत्या कर दी और शव को पेड़ से लटका दिया.

गांधी जयंती के दिन यहां गोडसे की हुई पूजा, प्रतिमा स्थापित करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिनदहाड़े घटना को दिया अंजाम
बताया जा रहा है कि इस दौरान छात्रा का भाई मौके पर पहुंच गया. तीनों ने उसकी भी पिटाई कर दी. इसी बीच अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए. लोगों ने तीनों को पकड़ लिया और जमकर पीटा और मौके पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया. बताते हैं कि तीनों के साथ एक और युवक था जो फरार हो गया. पुलिस ने छात्रा का शव पेड़ से उतार पोस्टमार्टम के लिए भेजा. सूचना मिलने पर एसपी सहित अन्य आलाधिकारियों के साथ कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने बताया कि भाई की तहरीर पर चार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. तीनों को हिरासत में लिया गया है. छात्रा के भाई की तहरीर पर मामला दर्ज किय गया है.