BJP विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, कहा- 'ममता बनर्जी 'राक्षसी' संस्कृति की, उनके DNA में...'

सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को 'राक्षसी' संस्कृति का बताया.

Published: January 24, 2021 5:47 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Parinay Kumar

Mamata Banerjee Surendra Singh
Mamata Banerjee Surendra Singh

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से BJP विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को ‘राक्षसी’ संस्कृति का बताया. इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनके ‘डीएनए’ में दोष है. कोलकाता में शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के एक कार्यक्रम में ‘जयश्री राम’ का नारा लगने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नाराज होने की घटना के संदर्भ में भाजपा विधायक ने यह बात कही.

Also Read:

सुरेंद्र सिंह ने आज अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, ‘ममता बनर्जी के डीएनए में दोष है, वह राक्षसी संस्कृति की हैं.’ उन्होंने कहा, ‘कोई भी शैतान भगवान राम से प्रेम नहीं कर सकता, ममता बनर्जी बेईमान व शैतान हैं और उनका भगवान राम से घृणा करना स्वाभाविक है.’ उन्होंने इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में ममता के दल (तृणमूल कांग्रेस) के लोग जिस तरह से हिंसा और हत्याएं करते हैं, उनका कृत्‍य उनके ‘शैतान’ होने का ही प्रमाण है.

इससे पहले भी सुरेंद्र सिंह कई बार विवादित बयान दे चुके हैं. इससे पहले सुरेंद्र सिंह ने यूपी में बढ़ती रेप (Rape) की घटनाओं का कारण लड़कियों का संस्कारित नहीं होना बताया था. उनका कहना था कि सभी पिता और माता का धर्म है कि अपनी जवान बेटी को संस्कारित वातावरण में रहने, चलने और एक शालीन व्यवहार प्रस्तुत करने का तरीका सिखाएं. ये घटनाएं संस्कार से ही रुक सकती हैं, शासन और तलवार से रुकने वाली नहीं हैं.

मालूम हो कि बीते साल जनवरी महीने में ही भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि प्रजातांत्रिक व्यवस्था में ममता बनर्जी के अंदर शुद्ध रूप से ‘राक्षसी संस्कार’ है और उनके पास नारी धर्म का कोई संस्कार नहीं है.

(इनपुट: भाषा)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें राज्य समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 24, 2021 5:47 PM IST