नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से यहां उनके आवास पर मिलने आये 39 साल के एक शख्स की जांच में उसके पास एक कारतूस मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि पिछले सप्ताह एक शख्स ने दिल्ली सचिवालय में केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंक दिया था. इसके चलते उनकी सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी कर दी गई है.Also Read - Delhi Electricity Crisis: दिल्ली में बिजली संकट पर सीएम केजरीवाल ने जताई चिंता, आरके सिंह ने कही थी ये बात

Also Read - Delhi Power Crisis News: केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह का बड़ा बयान, कोयले की कमी नहीं, दिल्लीवाले ना हों परेशान

Also Read - Punjab News: पंजाब में कौन होगा AAP से CM पद का उम्मीदवार, केजरीवाल ने दी अहम जानकारी

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि करोल बाग की एक मस्जिद के मुअज्जिम सीलमपुर निवासी मोहम्मद इमरान को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया जब वह सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर जनता दरबार कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था. पिछले सप्ताह एक शख्स ने दिल्ली सचिवालय में केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंक दिया था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इमरान सुबह 11 बजकर 15 मिनट पर जनता दरबार में मुख्यमंत्री से मिलने आया था.

VIDEO में देखें दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर फेंका मिर्च पाउडर, चश्‍मा टूटा, आरोपी गिरफ्तार

वेतन बढ़ाने के मुद्दे पर बातचीत करने आये थे 12 इमाम और मौलवी

उन्होंने बताया कि उसके साथ 12 इमाम और मौलवी दिल्ली वक्फ बोर्ड में काम कर रहे लोगों का वेतन बढ़ाने के मुद्दे पर बातचीत करने आये थे. अधिकारी के अनुसार तलाशी के दौरान इमरान के पर्स से .32 बोर का एक कारतूस मिला. उन्होंने बताया कि इमरान को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया और शस्त्र कानून की संबंधित धाराओं के तहत सिविल लाइन्स थाने में मामला दर्ज कर लिया गया.

केजरीवाल पर हमले के बाद भड़की ‘आप’, भाजपा पर दिल्‍ली पुलिस के साथ मिलकर साजिश करने का आरोप लगाया

करोल बाग की मस्जिद बावली वाली में मुअज्जिम है शख्‍स

पूछताछ में इमरान ने बताया कि वह करोल बाग की मस्जिद बावली वाली में मुअज्जिम है और दो-तीन महीने पहले उसे मस्जिद की दानपेटी में यह कारतूस मिला था. उसने कहा कि वह इसे यमुना नदी में फेंकने की सोच रहा था लेकिन कर नहीं पाया और उसने इसे पर्स में रख लिया. मामले में आगे जांच चल रही है.