मथुरा: पति नपुंसक था. उसने सुहागरात को पत्नी को ये बात बता दी. दुनिया को सब ठीक दिखाने के लिए अपने छोटे भाई से ही बच्चे पैदा करने के लिए संबंध बनाने को कहा. पत्नी ने ऐसा किया भी और एक के बाद तीन बच्चे भी हुए. सालों तक पति को छोटे भाई से पत्नी के संबंधों का पता रहा, लेकिन फिर पति तीन-तीन बच्चे होने के बाद पत्नी से ऐसा बंद करने को कहने लगा. इसे लेकर हुए विवाद के बाद पत्नी ने अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ मिलकर जान ले ली और पंखे पर लटका किया. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाली पत्नी और हत्या में शामिल चार रिश्तेदारों को अरेस्ट कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में दो दिन पूर्व एक शख्स की हत्या मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी और रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि शख्स की लाश घर में ही छत के कुंदे से लटकी मिली थी जिसके पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई. पुलिस अधीक्षक (देहात) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया, ‘16…17 दिसम्बर की रात राया थाने के गढ़ी परसा गांव में एक व्यक्ति द्वारा पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर जान देने की सूचना मिली थी.’

22 का बॉयफ्रेंड, 19 की गर्लफ्रेंड, 18 महीने खुलकर चला इश्क, ऐसे हुआ छोटी सी LOVE STORY और दो जिंदगियों का अंत

एसपी ने बताया, ‘मृतक की पत्नी नीतू ने बताया कि उसके पति कन्हैयालाल ने सुहागरात को ही बता दिया था कि वह नपुंसक है. लेकिन, वह उसे उसका वंश चलाने के लिए किसी से भी संसर्ग स्थापित कर बच्चा पैदा करने का दबाव बनाता था. इस पर उसने अपनी बहन के देवर विक्की से संबंध स्थापित कर लिए जिससे उसे एक-एक कर तीन बच्चे हो गए.’ शुक्ला ने बताया. इसके बाद नीतू के पति ने उससे विक्की से संबंध तोड़ कर किसी से भी संबंध न बनाने की ताकीद की जिससे वह नाखुश थी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या के षड्यंत्र में शामिल चारों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है.