BSP President Mayawati Remark On BJP Govt: बसपा सुप्रीमों मायावती का आज जन्मदिन है. मायावती आज 64 साल की हो चुकी है. पूर्व मुख्यमंत्री ने इस दौरान केंद्र सरकार, कांग्रेस और यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में NRC और NPR लागू कराने के लिए भाजपा को अडियल रवैया छोड़ देना चाहिए. भाजपा अब उसी राह पर जा रही है जिस राह पर पहले कांग्रेस थी.


बता दें कि अपने जन्मदिन के अवसर पर बसपा सुप्रीमों मीडिया को संबोधित कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा अब कांग्रेस की राह पर चल रही है. सरकार राजनीतिक फायदे के लिए अपनी शक्तियों का गलत इस्तेमाल कर रही है. सरकार की गलत नीतियों के कारण देशभर में कानून व्यवस्था में खराबी देखने को मिल रही हैं और लोग सड़कों पर उतर आए हैं. देश की हालिया स्थिति राष्ट्रीय चिंता का विषय है.

बसपा सुप्रीमो ने कहा, कांग्रेस ने भी देश में इसी तरह की स्थिति पैदा की थी और लोगों ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया। “देश जब बेरोजगारी और मुद्रास्फीति की भारी समस्या से जूझ रहा है ऐसे में केंद्र सरकार को NRC और NPR लाने से बचना चाहिए. मायावती ने आगे कहा कि मोदी सरकार पूंजीपतियों की सरकार है. “केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारें गरीबों के खिलाफ काम कर रही हैं। वे जो कुछ भी कर रहे हैं, वह केवल आबादी के बीच अधिक तनाव और बेरोजगारी फैला रहा है.