मेरठ: एक शोहदे के कारण 9 वीं व 11वीं में पढ़ने वाली दो बहनों की जिंदगी मुश्किल में है. दोनों बहनें शोहदे द्वारा छेड़छाड़ से परेशान हैं. इनमें से एक पर उसने शादी का दबाव डाला. जब इंकार किया तो शोहदे ने एसिड अटैक की धमकी दी है. इसके बाद डरी दोनों बहनों ने स्कूल जाना छोड़ दिया है. दोनों घर में कैद होकर रह गई हैं. घर से बाहर भी नहीं निकल रहीं. शोहदे के कारण पूरा परिवार दहशत में है. बता दें कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद शोहदों के खिलाफ एंटी रोमियो स्क्वाड बनाया गया था, लेकिन कुछ दिन बाद ही कार्रवाई की रफ्तार खत्म हो गई.

गैंगरेप के बाद महिला को जलाकर मारने वालों में से दो अरेस्ट, इसलिए ली थी जान

काफी समय से परेशान कर रहा शोहदा, डर से घर में कैद बहनें
मामला मेरठ के नौचंदी थाना इलाके का है. यहां दो बहनें, जो 11वीं व 9 वीं कक्षा में पढ़ती हैं, के अनुसार पिछले काफी समय से पड़ोस में रहने वाला गोलू नाम का लड़का उन्हें परेशान कर रहा है. वह स्कूल जाते समय पीछा करता है और उनमें से एक पर शादी का दबाव बना रहा था. जब उन्होंने मना किया तो उसने दोनों पर तेज़ाब फेंकने की धमकी दी. इससे डरी दोनों बहनों ने परिजनों से स्कूल जाने से मना कर दिया. दोनों कई दिनों से स्कूल नहीं गई हैं. परिजनों ने बहनों को ले जाकर पुलिस से शिकायत की. दोनों के अनुसार वह छत पर हों तो शोहदा छत पर कूद आता है, इस कारण वह छत पर तक नहीं जा पाती हैं और घर में कैद हो कर रह गई हैं. दोनों बहनों ने पुलिस पर लापरवाही पर आरोप लगाया है.

एसपी सिटी ने कहा- जांच की जा रही है
एसपी सिटी के अनुसार दोनों बहनों ने शिकायत की है. ये मामला पहले भी संज्ञान में आया था. युवक से पहले से ही तनाव था. तब मामला सुलझा दिया गया था. उन्होंने कहा कि स्कूल जाने से रोकने जैसी बात अभी सामने नहीं आई है. घटना की जांच की जा रही है. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.