लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में हथियारबंद करीब 25 बदमाशों ने एक डेयरी पर हमला किया और डेयरी के मालिक को बंधक बनाने के बाद वहां से 18 भैंसों को खोलकर ले गए, जिनकी कीमत लगभग 20 लाख रुपये बतायी जा रही है. एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को रतनपुरी गांव में यह घटना हुई है. अधिकारी ने बताया कि बदमाश लोग डेयरी में जबरदस्ती घुस गये और डेयरी के मालिक नरेश कुमार और उनके बेटे मोहित पर बंदूक तान दी. वे दो गाड़ियों में भैंसों को वहां से ले गये. उन्होंने बताया कि वे लोग एक बाइक और दो मोबाइल फोन भी छीन ले गए. इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने इलाके के थाने के बाहर सड़क की घेराबंदी कर दी. उन लोगों ने अपना प्रदर्शन तब बंद किया जब वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इलाके का दौरा किया और प्रदर्शनकारियों को शांत किया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उनकी तलाशी शुरू की गई.

मथुरा में ससुराल वालों ने महिला के हाथ पर अंगारे रख ली सतीत्व की परीक्षा

सूबे के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह की 9 भैंस हुई थी चोरी
बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में भी बीजेपी नेता की भैंस चोरी का मामला सामने आ चुका है. आंवला विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक और मौजूदा सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह के फार्महाउस से जून 2015 में उनकी 9 भैंसे चोरी हो गईं थी. चोरों ने नौकरों को बंधक बनाकर भैंसों को चोरी किया था. यह मामला भी सत्‍ता पक्ष का होने से तीन थानों की फोर्स विधायक की भैंसों को खोजने में जुट गई थी.