मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई. हत्या धारदार से की गई. घटना को अंजाम तब दिया गया जब बीजेपी कार्यकर्ता घर में सो रहा था. बीजेपी कार्यकर्ता की पत्नी बगल के कमरे में थी, लेकिन उसे पति की हत्या की भनक तक नहीं लगी. घटना सामने आने के बाद सनसनी फैल गई. पुलिस घटना की जांच कर रही है. पत्नी, बेटे से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. नौकर को भी हिरासत में लिया गया है.

लखनऊ में फिर सनसनी: सबसे पॉश इलाके में कैशियर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, 10 लाख लूटे

मामला मेरठ के मछरी गांव का है. यहां के रहने वाले सुंदरपाल सैनी बीजेपी से जुड़े हुए थे. पत्नी कविता के अनुसार शनिवार रात घर का नौकर और बेटा बाहर चला गया. वह अंदर कमरे में सो गई. वह सुबह करीब पांच बजे उठी और घर के बाहरी हिस्से में बनी बैठक में पहुंची तो देखकर सन्न रह गई. सुंदर पाल लथपथ हालत में जमीन पड़े हुए थे. सुंदरपाल की मौत हो चुकी थी. पत्नी ने शोर मचाया तब लोग एकत्रित हुए. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची.

ट्रेन के कोच में आई रोने की आवाज, पुलिस ने तलाशा तो डस्टबिन में पड़ी मिली नवजात बच्ची

पुलिस ने बताया कि सुंदरपाल की धारदार हथियार से हत्या की गई. यह आश्चर्यचकित करने वाली है कि घटना का किसी को पता कैसे नहीं चल पाया. कोई चीख या शोर किसी को सुनाई नहीं दिया. फिलहाल पुलिस ने पत्नी, बेटे और नौकर से भी पूछताछ की है. पुलिस के अनुसार, घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा.