मेरठ: छेड़छाड़ जैसी घटना किस कदर मानसिक रूप से परेशान कर सकती, ये मामला इसका बड़ा उदाहरण है. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के एक गांव में पड़ोसी द्वारा पत्नी से छेड़छाड़ किए जाने से परेशान एक व्यक्ति ने पत्नी और बेटी के साथ जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की. परिजनों ने आनन- फानन में तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि बाप-बेटी का इलाज चल रहा है.

एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव पलटूपुरा में एक व्यक्ति द्वारा पत्नी और पुत्री समेत जहरीला पदार्थ सेवन करने की पुलिस को आज सुबह सूचना मिली थी. तीनों को गांव के पास के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां महिला ने दम तोड़ दिया. पिता और पुत्री का इलाज चल रहा है. फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर है.

मुलायम सिंह यादव के लिए वोट मांगेंगी मायावती, 23 साल बाद एक मंच पर होंगे दोनों नेता

एसपी देहात का कहना है कि मृतका के परिवार का पड़ोस के एक परिवार से छेड़छाड़ को लेकर काफी अर्से से विवाद चल रहा है. 2015 में हालांकि दोंनो पक्षों के बीच गांव वालों ने समझौता करा दिया था. लेकिन कल जब महिला की पुत्री जो कि विवाद के बाद गांव से बाहर कहीं पढ़ने के लिए चली गई थी लौटकर आई तो एक बार फिर दोंनो पक्षों में छेड़छाड़ के मामले को लेकर विवाद हुआ. एसपी देहात के अनुसार मृतक महिला के जेठ का कहना है कि कल विवाद होने पर उन्होंने घटना को अपने स्तर से ही निपटाने की कोशिश की थी.