मेरठ: युवती ने लव मैरिज क्या की, उसका भाई ही उसकी जान का दुश्मन बन गया. पहले हत्या का ऐलान किया, इसके हफ्ते भर बाद ही उसने बहन की गला रेत कर हत्या कर दी. भाई का कहना है कि बहन द्वारा लव मैरिज किए जाने पर पूरे खानदान की नाक कट गई थी, इसलिए उसका गला रेत दिया. हत्या के बाद युवक ने परिजनों से कहा कि ‘मैंने मार दिया है, पुलिस बुला लो.’ इसके बाद परिजनों में हड़कंप मच गया. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई को अरेस्ट कर लिया है.

यूपी: बेटे ने मुस्लिम लड़की से की लव मैरिज, दलित पिता को पंचायत ने थूककर चटवाया

लव मैरिज करने पर किया था हत्या का ऐलान
मामला यूपी के जिला मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना इलाके का है. बताया जा रहा है कि कॉलोनी गली नंबर 18 की रहने वाली गुलाफ्शां ने करीब डेढ़ माह पहले अपने प्रेमी से घर से भाग कर लव मैरिज कर ली थी. गुलाफ्शां ने आबिद खान से निकाह कर लिया. इसके बाद वह अपने पति के साथ लक्खीपुरा में रह रही थी. इससे नाराज गुलाफ्शां के भाई ने उसकी गर्दन रेतने का ऐलान किया था. करीब डेढ़ हफ्ते पहले भाई अस्सू मोहम्मद ने परिजनों से कहा था कि बहन ने नाक काट दी है, इसलिए वह उसकी गर्दन काट देगा.

यूपी में ऑनर किलिंग: लव मैरिज के लिए अड़ी बेटी को गला घोंट कर मारा, शव को लगा दी आग

घर पहुंच कर बोला- मारकर आया हूं, पुलिस बुला लो
इसके बाद वह बहन गुलाफ्शां के घर पहुंचा और उसे जबरन घर से लेकर आया और घर से कुछ दूरी पर स्थित एक खेत में ले जाकर पहले उसकी चोटी काटी और इसके बाद उसकी गर्दन काट दी. इसके बाद आरोपी भाई चाकू के साथ अपने घर पहुंचा और परिजनों से कहा कि गुलाफ्शां को मार दिया है. पुलिस बुला लो. परिजन उसकी बात सुन कर दंग रह गए. उन्होंने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई को अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने युवती का शव भी बरामद कर लिया.