गुंटूर: आंध्र प्रदेश के डचपल्ली मंडल में एक शख्स द्वारा नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है. आरोपी शख्स टीडीपी (तेलुगु देशम पार्टी) का वर्कर बताया जा रहा है. वह रेप के बदले में नाबालिग को चुप रहने के लिए 100 रुपए का इनाम देता था. चुप नहीं रहने पर जान से मारने की धमकी देता था. रेप का खुलासा तब हुआ जब 14 साल की नाबालिग के पेट में दर्द हुआ. परिवार के लोग बेटी को लेकर अस्पताल पहुंचे. यहां डॉक्टर ने चेकअप के बाद जो बताया उससे सभी दंग रह गए. पूछताछ करने पर नाबालिग ने पूरी घटना बता दी कि कैसे कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोलियां मिलाकर उसके साथ गलत किया जाता था. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

बच्चियों के साथ रेप पर होगी फांसी, कैबिनेट ने POCSO एक्ट में किए कई बदलाव

पहचान का ही था रेप का आरोपी, घर पर था आना-जाना
डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार मामला आंध्र प्रदेश के डचपल्ली मंडल का है. बताया जा रहा है कि यहां की रहने वाली एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ तीन माह में कई बार रेप किया गया. रेप का आरोपी महबूब वली टीडीपी वर्कर है और वह नाबालिग के परिवार का परिचित ही है. वह अक्सर नाबालिग के घर आता-जाता था. परिवार के लोग उस पर भरोसा करते थे. उसने करीब तीन माह पहले मौक़ा पाकर उसी परिवार की 14 साल की नाबालिग के साथ रेप करना शुरू कर दिया. तीन माह में कई बार रेप किया.

रेप के बाद दिए जाते थे 100 रुपए
इसका खुलासा तब हुआ जब नाबालिग के पेट में लगातार दर्द होने लगा. नाबालिग को परिवार के लोग अस्पताल ले गए. यहां डॉक्टर ने जो बताया उससे परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई. नाबालिग 3 माह की प्रेग्नेंट निकली. पूछताछ करने पर नाबालिग ने टीडीपी वर्कर की हरकतों के बारे में जो बताया, इससे परिवार के लोग हैरान रह गए. नाबालिग ने बताया कि तीन माह पहले उसके साथ रेप किया गया. उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई जाती थी. इससे उसे नशा आ जाता था. इसके बाद उसके साथ गलत काम किया जाता था. बाद में उसे 100 रुपए दिए जाते थे. पहले उसे समझ नहीं आता था, लेकिन एक बार उसे पता लग गया. रेप के आरोपी ने उसे फिर से 100 रुपए दिए और चुप रहने को कहा. चुप नहीं रहने पर उसे नुकसान पहुंचाने की धमकी दी. उसे रेप कर कई बार 100 रुपए दिए जाते थे.

2 दोस्तों के साथ 12 साल की बच्ची से रेप, फिर फैमिली को व्हाट्सऐप किया वीडियो

आरोपी अरेस्ट
घटना सामने आने के बाद परिवार के सदस्यों ने आरोपी के खिलाफ डचपल्ली पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट व रेप का मामला दर्ज किया गया. इसके बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है.