लखनऊ: उत्तर प्रदेश में महिला अपराध और नाबलिग बच्चियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला शाहजहांपुर जिले में सामने आया है. जिले के खुदागंज पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र के तहत आने वाले मकरंदपुर गांव में दो व्यक्तियों ने 13 साल की लड़की का कथित तौर पर अपहरण और दुष्कर्म किया. आरोपी घटना के बाद से फरार है और उनकी तलाश की जा रही है.

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चंद्रा शाक्य ने आज बताया कि आठवीं कक्षा की छात्रा 14 अगस्त को स्कूल जा रही थी तभी अजय और कमलेश ने उसे अगवा किया और बाद में कई बार उससे दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने सात दिन तक छात्रा को बंधक बनाए रखा तथा इस दौरान कई बार उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. शाक्य ने बताया कि किशोरी के परिजन उसे तलाश करते रहे. किशोरी आरोपियों के चंगुल से छूटकर किसी तरह 21 अगस्त की रात घर लौटी तथा परिजनों को आपबीती सुनाई. पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर मामला दर्ज कर किशोरी को आज चिकित्सीय जांच के लिए भेजा.

बहराइच में रिश्‍ते शर्मसार, चचेरी बहन से युवक ने किया रेप, बलिया में भी किशोरी से दुष्‍कर्म

किशोरी से पड़ोसी ने किया रेप
बलिया जिले के सुखपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 साल की किशोरी से कथित बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने आज बताया कि किशोरी का पड़ोसी अवनीश सिंह शादी का झांसा देकर उसके साथ पिछले 11 महीने से बलात्कार कर रहा था. पुलिस के अनुसार, किशोरी की मां की शिकायत पर कल अवनीश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया. किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.