लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस महिला सुरक्षा के लाख दावे करती हो, लेकिन महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद का है. यहां के कविनगर इलाके में 32 वर्षीय एक महिला पर बाइक सवार बदमाशों ने कथित तौर पर तेजाब फेंक दिया. इससे महिला गंभीर रूप से झुलस गई. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन को खुलेआम तेजाब से जलाने की धमकी

पुलिस ने आज बताया कि पीड़िता डाइटीशियन है. उसका चेहरा और शरीर तेजाब हमले में 50 फीसदी झुलस गया. उसका गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस उपाधीक्षक आतिश कुमार ने बताया कि पीड़िता के पति द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार वह अपने चार वर्षीय बेटे को कोचिंग संस्थान में छोड़ने के बाद स्कूटी से घर लौट रही थी. तभी दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उस पर तेजाब फेंका. पीड़िता के पति ने अपनी शिकायत में राहुल गर्ग नाम के एक व्यक्ति को नामजद किया है.

ऑनर किलिंग की आशंका: बरेली में पेड़ से लटकी मिली प्रेमी की लाश, खेत में प्रेमिका का शव

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने घटना के सिलसिले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. साथ ही आरोपितों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है. हालांकि उनका अभी तक सुराग नहीं लगा है. पुलिस ने कई लोकेशनों की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली है. इसमें भी आरोपितों के बारे में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं.