लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी की ‘कमल संदेश बाइक रैली’ यहां 17 नवंबर को निकलेगी. लखनऊ और मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र में होने वाली दो बाइक रैलियों में 20 हजार से ज्यादा बाइक आने की संभावना है. रैली में लखनऊ लोकसभा की सभी 1826 बूथों से 5-5 बाइक का लक्ष्य रखा गया है और प्रति बाइक पर दो लोग रैली में शामिल होंगे.

मिशन 2019 फतेह के लिए BJP निकालेगी ‘कमल संदेश बाईक रैली’, वाराणसी में CM योगी करेंगे अगुवाई

लखनऊ लोकसभा में आयोजित होने वाली कमल संदेश बाइक रैली की तैयारियों का जिम्मा लखनऊ महानगर के अध्यक्ष मुकेश शर्मा और मोहनलालगंज लोकसभा में आयोजित होने वाली रैली की तैयारियों का जिम्मेदारी जिलाध्यक्ष राम निवास यादव को सौंपी गई है. दोनों नेताओं के मुताबिक, रैली की तैयारियां पूरी हैं. महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि लखनऊ लोकसभा में होने वाली कमल संदेश बाइक रैली झूलेलाल वाटिका से शुरू होकर 1090 चौराहे तक जाएगी.

मिशन 2019: पश्चिम बंगाल के लिए BJP का महा प्‍लान, ऐसे लगाएगी ममता के वोटों में सेंध

लोकसभा की सभी 1826 बूथों से 5-5 बाइक का लक्ष्य
रैली में लखनऊ लोकसभा की सभी 1826 बूथों से 5-5 बाइक का लक्ष्य रखा गया है और प्रति बाइक पर दो लोग रैली में शामिल होंगे. रैली में प्रमुख रूप से उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, लोकसभा संयोजक जयपाल सिंह, मंत्री आशुतोष टंडन, रीता बहुगुणा जोशी, बृजेश पाठक, विधायक सुरेश कुमार श्रीवास्तव, नीरज बोरा और महापौर संयुक्ता भाटिया उपस्थित रहेंगे.